शाहरुख खान अपने परिवार के साथ फ्रांस में छुट्टियां मना रहे हैं. इसी बीच सुहाना खान की एक फोटो सामने आई है जिसमें उन्होंने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इस तस्वीर में सुहाना के छोटे भाई भी धूप का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. सुहाना की बिकनी फोटो जहां कई लोगों को आकर्षित कर रही है वहीं ट्रोलर्स को सुहाना की ये फोटो फूटी आंख नहीं भा रही है. ये फोटो देखकर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, तुम ये मत भूलो कि मुसलमान हो. वहीं दूसरी ओर एक फैन ने लिखा, हम तुम पर शर्मिंदा हैं सुहाना. जो करना है करो. लेकिन इंडियन कल्चर के हिसाब से ही अपनी फोटो को शेयर किया करो. बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना खान की बिकनी तस्वीर वायरल हुई हो, इससे पहले भी वे कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. Also Read - 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 7 साल: शूटिंग के दिनों को याद कर दीपिका पादुकोण ने शेयर की Unseen Pics

Also Read - सुहाना खान का पोल्का ड्रेस में ग्लैमरस पोज़, बढ़ती उम्र से लग रहा है डर

Also Read - बॉलीवुड से इस्तीफा देने के बाद अनुभव सिन्हा ने डिटेल में रखी अपनी बात, पढ़िए

Capture

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती हैं और लंदन में फिल्‍ममेकिंग पढ़ रही हैं. इस बारे में जब शाहरुख से पूछा गया तो उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘सुहाना को थिएटर ज्‍यादा पसंद है और वह कॉलेज के होने वाले नाटकों में ज्‍यादा हिस्‍सा लेती है.

Gearing up for a birthday bash… Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं. वह अपने बलबूते पर एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती है.’कुछ दिनों पहले उन्हें करण जौहर के ऑफिस में भी जाते हुए देखा गया था और उसके बाद सुहाना के फोटोशूट की कई तस्वीरें भी सामने आई थी, जिससे साफ हो गया कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.