नई दिल्ली: बॉलवुड के किंग खान को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बीच जो बातचीत हुई, उसे जान आपको भी मज़ा आएगा. सचिन तेंदुलकर ने सलाह दी तो भला किंग खान कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने सचिन को रोचक अंदाज़ में जवाब देते हुए फिश करी की दावत दे दी.

दरअसल हुआ ये कि किंग खान ने बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर बाइक चलाते हुए का वीडियो शेयर किया. इसमें वह गिफ्ट में मिली बाइक पर हैं और गिफ्ट देने वाले अपने दोस्त को शुक्रिया कहा. अपने फैंस को शुक्रिया कहा. इस वीडियो पर सचिन ने शाहरुख़ को हेलमेट पहनने की सलाह दी. सचिन ने कहा कि ‘ प्रिय बाजीगर, हेलमेट पहनना न छोड़ें. हेलमेट पहनें जब भी बाइक चलाएं, जब तक है जान. बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने पर बधाई. जल्द मिलेंगे मेरे दोस्त.’

शाहरुख खान ने सचिन की इस बात का जवाब कुछ अलग अंदाज में दिया. शाहरुख ने लिखा, ‘मेरे दोस्त हेलमेट पहनकर ऑन ड्राइव, ऑफ ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव करना आपसे ज्यादा बेहतर कौन सिखा सकता है. मैंने अपने ड्राइविंग लेसन्स तो महान सचिन से ही लिए हैं. जल्द मिलते हैं फिश करी के लिए.’ सचिन शाहरुख की बातचीत पर फैंस ने जमकर मज़े लिए. लोगों ने दोनों की कई तस्वीरें पोस्ट कर फनी कैप्शन लिखे.