बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. शाहरुख खान का कहना है कि उन्होंने पैरा-एथलीटों से जीवन के अधूरेपन को भी साहस और खुशी के साथ जीना सीखा है. उल्लेखनीय है कि शाहरुख बुधवार को पैरा-एशियाई खेलों के लिए जाने वाले पैरा-एथलीटों के विदाई समारोह में मौजूद थे.

इस समारोह में 190 भारतीय पैरा-एथलीट शामिल थे. इसमें पैरालम्पिक खेलों में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट दीपा मलिक और ऊंची कूद पैरा-एथलीट वरुण भाटी भी मौजूद रहे. शाहरुख ने समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की और इसके साथ उन्होंने अपने एक संदेश में कहा, “मुझे पैरा-एशियाई एथलीटों की टीम से प्रेरित होने का मौका देने के लिए मैं भारतीय पैरालम्पिक समिति का शुक्रगुजार हूं. मैंने उनसे साहस और खुशी के साथ जीवन के अधूरेपन को जीना सीखा है. आप सभी को प्यार और शुभकामनाएं.”


View this post on Instagram

The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!!❤️😘😘😘😘

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

पैरा-एशियाई खेलों का आयोजन इंडोनेशिया में आठ से 16 अक्टूबर तक होने जा रहा है. अभिनय की बात की जाए तो शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा शाहरुख खान करण जौहर की एक खास तस्वीर में नजर आए जिसे करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.