इन दिनों शाहरुख़ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. कभी उनका मज़ाकिया अवतार फिल्म के मिनी ट्रेलर्स के ज़रिये लोगों को दिखाई देता है, तो कभी रेस्टोरेंट की ओपनिंग में वे अपने स्टनिंग लुक के ज़रिये लोगों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन अब शाहरुख़ ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक नया तरीका ढूंढ निकाला है.

शाहरुख़ ने हाल ही में लोगों को ट्रेन में स्टंट करके दिखाया है. वो भी छोटा-मोटा स्टंट नहीं, बल्कि स्पाइडर मैन की तरह ट्रेन में उल्टा लटककर उन्होंने ये करतब दिखाया है. उनके इस करतब को इम्तियाज़ अली ने कैमरे में कैद कर लोगों के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख़ अचानक ट्रेन में उलटे लटक जाते हैं और कहते हैं ‘मैं स्पाइडर मैन हूं.’ आप भी देखिये शाहरुख़ का ये वीडियो, जिसे देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा देंगे.

Look who I found in the bus!

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

इम्तियाज़ अली ने ये वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे मात्र 24 घंटों में 11 हज़ार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि शाहरुख़ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आनेवाले हैं. ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी.