फिल्मकार आनंद एल. राय का कहना है कि वह नहीं जानते हैं कि यह सुपरस्टार शाहरुख खान के जादुई अभिनेता होने का असर है या बेहतरीन शख्स होने का असर कि वह उनके चेहरे पर मुस्कुराहट ले आते हैं. राय ने बुधवार रात ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख के किरदार के एक हास्य-चित्र साझा किया. राय ने लिखा, “मैं सच में नहीं जानता कि यह उनके अंदर का एक बेहतरीन इंसान है या जादुई अभिनेता है जो सेट पर मौजूदगी के दौरान मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट और खुशी ले आता है.आपको प्यार खान साहब, शाहरुख खान.’जीरो’ के फिल्मांकन के हर पल का आनंद लिया है.”

बता दें कि जीरो में शाहरुख को बौना बनाने के लिए 400 लोगों के vfx आर्टिस्ट की टीम खास तैयारी की गई है. बता दें कि शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज फिल्म के Vfx की जिम्मेदारी संभाल रही है. खबरों की मानें तो फिल्म के कुल बजट में से 70 करोड़ रुपए केवल स्पेशल इफेक्ट्स पर ही खर्च किया जाएगा.सलमान खान के अलावा इसमें रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, अभय देओल, जिमी शेरगिल और आलिया भट् इस फिल्म में दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि बाहुबली के बाद स्पेशल इफेक्ट्स के मामले में ये दूसरी सबसे महंगी फिल्म होगी.

zero shah rukh khan

राय के अनुसार, यह एक कहानी है, जो किसी के जीवन में खामियों के साथ जीना सिखाती है. फिल्म का टीजर 1 जनवरी को जारी हुआ था, जिसमें बौने शाहरुख नाचते हुए नजर आए थे.
फिल्म में अभिनेत्री कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.