शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो का टीजर जारी हो गया है. टीजर में शाहरुख खान सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान की जीरो को लेकर दर्शकों में लेकर अभी से क्रेज है. टीजर में शाहरुख खान और सलमान खान शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

हालांकि फिल्म को दिसंबर में रिलीज होनी है लेकिन ईद का मौका शाहरुख खान अपने फैन्‍स के लिए यूं ही नहीं जाने देना चाहते थे. बता दें कि जीरो में शाहरुख को बौना बनाने के लिए 400 लोगों के vfx आर्टिस्ट की टीम खास तैयारी की गई है. बता दें कि शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज फिल्म के Vfx की जिम्मेदारी संभाल रही है. खबरों की मानें तो फिल्म के कुल बजट में से 70 करोड़ रुपए केवल स्पेशल इफेक्ट्स पर ही खर्च किया जाएगा.

check this out .. #Selfish on @gaana : https://gaa.na/selfish

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान के अलावा इसमें रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, अभय देओल, जिमी शेरगिल और आलिया भट् इस फिल्म में दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि बाहुबली के बाद स्पेशल इफेक्ट्स के मामले में ये दूसरी सबसे महंगी फिल्म होगी. टीजर के शुरू होते ही वॉयस ओवर में जावेद जाफरी का आवाज सुनाई देती है जो दर्शकों को काफी आकर्षित करती है.