कराची: पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने रविवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं और फिलहाल पृथकवास में हैं. “हमसफर”,“सदके तुम्हारे” जैसे शो और “बोल” और “बिन रोए” जैसी फिल्मों से मशहूर 35 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि कोविड-19 से संक्रमित होना मुश्किल है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगी. Also Read - स्वास्थ्य कर्मियों को लगने वाले टीके TMC कार्यकर्ताओं ने लगवाए इसी वजह से वैक्सीन की कमी हुई: दिलीप घोष

माहिरा खान ने लिखा,“मैं कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हूं. फिलहाल मैं पृथकवास में हूं और मैंने उन सभी लोगों को सूचित कर दिया है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे. यह मुश्किल है, लेकिन जल्दी ठीक हो जाएगा, इंशाअल्लाह.” Also Read - Vaccination Suspended in Maharashtra: महाराष्ट्र में भी रोका गया कोविड-19 वैक्सीनेशन प्रोग्राम, जानें अब वैक्सीन लगेगी या नहीं..?

उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और अन्य सभी सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करने का भी आग्रह किया . अभिनेत्री ने आगे लिखा, “दुआएं और फिल्मों के सुझावों का स्वागत है.” हाल ही में उन्होंने लाहौर में अपनी आने वाली फिल्म ‘नीलोफर’ की शूटिंग पूरी की है.

बता दें कि माहिरा खान पाकिस्तान की एक फेमस एक्ट्रेस हैं. फिल्मों के साथ साथ उन्होंने कई टीवी शो भी होस्ट किए हैं. उन्होंने फिल्म बोल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. पाकिस्तान के साथ साथ उन्हें बॉलीवुड में भी काफी प्यार मिलता है. भारत में लाखों लोग उन्हे फॉलो करते हैं. बालीवुड में उन्होंने सुपर स्टार शाहरुख खान के साथ रईस फिल्म से कदम रखा था.