बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही वे कसौटी जिंदगी के सीरियल के प्रमोशन के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अपने करियर के बार में शाहरुख ने कहा कि वह अपनी सफलता और प्रसिद्धि के लिए सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान के आभारी हैं. शाहरुख यहां सलमान खान की मेजबानी वाले गेम शो ‘दस का दम 3’ के ग्रांड फिनाले में पहुंचे थे. Also Read - Katrina Kaif ने पहनी डीप नेक ड्रेस तो चढ़ गया Salman Khan का पारा, पब्लिक में कर दिया ऐसा इशारा-VIDEO

शाहरुख (52) ने कहा, “संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे. यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं ‘शाहरुख खान’ बन सका. मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा.”

My daddy the hamsommest !

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Bada wala blessing getting to spend time wid ur Maa . #MaltaDiaries #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

शाहरुख ने शो में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भाग लिया. इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की यादें ताजा कीं. फिल्म में सलमान ने गेस्ट स्टार की भूमिका निभाई थी. शाहरुख, आनंद एल. राय की फिल्म ‘जीरो’ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. सलमान खान फिलहाल ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.