नई दिल्ली: पूरा देश इस वक़्त कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन की स्थिति में है. ऐसे में देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हो गए हैं. कई  कंपनियां इस दौरान ऑनलाइन एक्टिव हैं. बीते रविवार को फेसबुक पर ‘I For India’ नाम  से एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने परफॉर्म किया. इसमें माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा से लेकर शाहरुख खान, ऋतिक रोशन तक सब शामिल थे. Also Read - Birthday: सुहाना खान को लेकर बेहद पजेसिव हैं शाहरुख खान, बिकिनी फोटोज पर लोगों को लगाई थी फटकार

अभी हाल ही में शाहरुख़ ने अपने उसी परफॉरमेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बहुत कम वक़्त में वायरल भी हो गया. इस वीडियो में शाहरुख़ गाना गा रहे हैं.  इस मज़ेदार परफॉरमेंस को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सब सही हो जाएगा’. मैं शुक्रगुज़ार हूं I For India का, और बादशाह और सैनी का जिन्होंने मुझे इतने अच्छे लिरिक्स और म्यूजिक दिया. इसे एडिट करने के लिए शुक्रिया सुनील. और अब ये भी पता चल गया कि मैं गा सकता हूं. अब भाई लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा. अबराम कह रहा है ‘बाबा अब सब करिए’. Also Read - क्या आप जानते हैं कि शाहरुख़ खान के पास चाँद पर भी ज़मीन है?  


बता दें की इस म्यूजिकल वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 26 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है. इस कॉन्सर्ट में जहां एक तरफ अक्षय कुमार ने कविता सुनाई. वहीं, आमिर खान ने कई सदाबहार गानों को गुनगुनाया.