बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ का पहला गाना ‘लैला मैं लैला’ रिलीज हो गया है। सनी लियोन ने इस गाने पर अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस दिया है। गाने ने धूम मचा रखी है। अब तक काफी लोगों ने इसे देखा और शेयर किया है। अब शाहरुख़ ने अपने ट्विट करके एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक डांस ग्रुप रईस के गाने ‘लैला मैं लैला’ पर बेहतरीन डांस किया है।

शाहरुख़ ने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा, “ऐसे तो मत करो यार, अब ऐसे कैसे डांस करूंगा।”  यूट्यूब पर भी इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मोहित जैन्स डांस इंस्टीट्यूट ने इस वीडियो को अपने डांस इंस्टीट्यूट के प्रमोशन के के लिए यूट्यूब पर पोस्ट किया है।

बता दें कि फिल्म ‘रईस’ का ये गाना 1980 में आई फिल्म ‘कुबार्नी’ से लिया गया है खबरों के अनुसार सनी लियोनी को नए साल के अवसर पर इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए 4 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया गया है। ये भी पढ़ें: बाटा कंपनी ने भेजा ‘जॉली एलएलबी 2’ को क़ानूनी नोटिस, लगाया ब्रांड की बेइज्जती करने का आरोप

इन सब ख़बरों पर सनी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि काश ये सच होता मैं इस गाने पर परफॉर्म करना चाहती हूं। फ़िलहाल मेरे पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है।