बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर तभी से उसकी चर्चा हो रही है. शाहरुख खान ने अपने Twitter हैंडल पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम लेते हुए लिखा, ‘मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब! तैयार रहिएगा…’ इस ट्वीट के बाद अमिताभ बच्चन और किंग खान के फैन भी सोच में पड़ गए कि आखिर शाहरुख ने ऐसा ट्वीट क्यों किया. इसके बाद आखिरकार शाहरख खान इस ट्वीट के पीछे के सारे राज खोल दिए.

शाहरुख खान का ये ट्वीट अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘बदला (Badla)’ के बारे में बताने के लिए था. इस तरह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ‘बदला’ का फर्स्ट लुक (Badla First Look) रिलीज किया जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इसके बाद शाहरुख खान ने एक और ट्वीट किया जिसमें फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म की टैगलाइन भी काफी अलग और दिलचस्प है, ”माफ कर देना हर बार सही नहीं होता”. इस फिल्म के डायरेक्टर इससे पहले कहानी और अलादीन जैसी फिल्में भी बना चुके हैं. वहीं अगर फिल्म के प्रोड्यूसर की बात की जाए तो उसमें रेड चिली एंटरटेनमेंट भी शामिल है. वहीं अगर तापसी पन्नू की बात की जाए तो इसस पहले वह अमिताभ बच्चन के साथ पिंक में नजर आ चुकी हैं. पिंक में अमिताभ बच्चन ने एक एडवोकेट का किरदार निभाया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.