बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान कई बार इंटव्यू में बता चुके हैं कि उनके बच्चे उनकी कमजोरी है. शाहरुख़ खान के बच्चे सुहाना, अब्राम और आर्यन फैन्स के फेवरेट स्टारकिड्स में से एक हैं. लेकिन उनकी बेटी सुहाना खान शाहरुख के काफी करीब है. ऐसी कोई बात नहीं है जो शाहरुख बेटी के साथ शेयर नहीं करते. आज उनकी बेटी पूरे 18 साल की हो चुकी है. एक्ट्रेस बनने का सपना रखने वाली सुहाना के बर्थडे की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. कुछ घंटे पहले ही गौरी खान ने हमेशा की तरह सुहाना की एक खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है. फोटो शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है-‘Gearing up for a birthday bash…’ Also Read - शाहरुख का मीर फाउंडेशन मुजफ्फरपुर के मृत महिला मजदूर के बच्चे की ऐसे करेगा मदद

इस तस्वीर में क्रीम करल की ड्रेस में…खुले बालों में. आंखों में काजल लगाए. होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाए बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर की खास बात है कि गौरी ने कैप्शन देने के दौरान खास तौर पर बॉलीवुड के निर्देशक करण जौहर का शुक्रिया अदा किया है. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गौरी के जन्मदिन की तैयारियों में करण ने भी हाथ बटाया है.

Te quiero mucho babe ❤❤💋💋

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

Daughter and father ❤❤💋💋 #kkr ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

Caption this pic 👀❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

बता दें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती हैं और लंदन में फिल्‍ममेकिंग पढ़ रही हैं. इस बारे में जब शाहरुख से पूछा गया तो उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘सुहाना को थिएटर ज्‍यादा पसंद है और वह कॉलेज के होने वाले नाटकों में ज्‍यादा हिस्‍सा लेती है. सबसे अच्‍छी बात है कि वह मुझसे एक्टिंग नहीं सीखना चाहती है. वह अपने बलबूते पर एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती है.’ कुछ दिनों पहले उन्हें करण जौहर के ऑफिस में भी जाते हुए देखा गया था और उसके बाद सुहाना के फोटोशूट की कई तस्वीरें भी सामने आई थी, जिससे साफ हो गया कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.