टीवी के हिट सीरियल कसौटी जिंदगी की का दूसरा पार्ट जल्द हमारे सामने होगा. इस सीरियल के शुरू होने की सुगबुगाहट के चलते ही एकता कपूर इन दिनों मीडियी की सुर्खियों में छाई हुई हैं. एकता कपूर का कहना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान फिर से शुरू होने जा रही प्रेमकथा पर आधारित धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ के कलाकारों से रूबरू कराएंगे. एकता ने शाहरुख की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं ब्लशिंग क्यों कर रही थी, क्योंकि ‘फौजी’ के बाद से शाहरुख सर मुझे बहुत पसंद हैं.

इसके अलावा एकता ने कहा, ”आखिरकार मेरे प्यार भरे शो के कलाकारों से परिचय कराने जा रहे हैं. मैं गशिंग ब्लशिंग हूं. ‘कसौटी जिंदगी की’ की शूटिंग.” श्वेता तिवारी और सीजेन खान स्टारर धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ पिछली बार सात वर्षों तक चला. सीजेन का किरदार पहले हितेन तेजवानी और बाद में रोनित रॉय ने निभाया. उनके अलावा, उर्वशी ढोलकिया और गीतांजलि टिकेकर इसकी मुख्य खलनायिका थीं.

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कहानी घर घर की’ के बाद छोटे पर्दे पर सबसे अधिक लंबे समय तक चलने वाला यह तीसरा धारावाहिक था. यह धारावाहिक दोबारा स्टार प्लस पर जल्द लौट रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने 8 करोड़ की मोटी रकम ली है. चैनल पहले शाहरुख के साथ केवल प्रमोशनल वीडियो को शू़ट करना चाहता था. लेकिन अब चैनल शाहरुख के साथ और चार वीडियो शूट कर रहा है. जो जल्द ही जारी भी कर दिये जाएंगे.

Home team at home

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

शाहरुख को पहले प्रमोशनल वीडियो के लिए 5 करोड़ और बाकी तीन करोड़ प्रति विडियोज दिये जाएंगे. माना जा रहा है कि शाहरुख बतौर नैरेटर अपनी आवाज भी देंगे. शाहरुख ने प्रमोशनल वीडियो के लिए एकता कपूर के साथ पांच से छह घंटे की शूटिंग की है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.