बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख पिछले लंबे समय से अपनी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. ‘जीरो’ में शाहरुख खान ने एक बौने शख्स का किरदार निभाया है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो ‘जीरो’ के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान अमेरिका स्थित नासा पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘जीरो’ का क्लाइमैक्स नासा में होगा. अब जबकि शाहरुख खान ने फिल्म की शूटिंग निपटा दी है तो इन दिनों वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को शुरू करने से पहले अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ होगी.

आमिर ने छोड़ी थी ये फिल्म
कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि आमिर खान ने राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. उन्होंने कुछ निजी वजहों के चलते ऐसा किया था. जिसके बाद फिल्म निर्माताओं को आमिर ने ही सलाह दी कि इस फिल्म में वो शाहरुख को ले लें जिसके बाद ही मेकर्स ने ‘सैल्यूट’ के लिए शाहरुख से बात की.

शाहरुख खान की यह पहली बायोपिक है. ऐसे में एस्ट्रोनॉट के रूप में शाहरुख को देखना भी दिलचस्प रहेगा. ‘सैल्यूट’ के 2019 के अंत तक रिलीज होने की बात कही जा रही है. शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.