नई दिल्ली: लॉकडाउन के बावजूद, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अभिनेत्री अनन्या पांडे  (Ananya Panday) के साथ जुड़ने का एक तरीका खोज लिया है. अनन्या ने हाल ही में इंटाग्राम पर सुहाना के साथ अपने जुड़ाव की एक झलक साझा की थी, जिसमें सुहाना ने अनन्या की फोटोशूट की तस्वीरों को एडिट कर के जोड़ दिया है. Also Read - Birthday: सुहाना खान को लेकर बेहद पजेसिव हैं शाहरुख खान, बिकिनी फोटोज पर लोगों को लगाई थी फटकार

अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की एडिटिंग स्किल्स को फ्लॉन्ट करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उन्होंने शेयर्ड स्टोरीज में लिखा, “एडिटेड बाइ द क्वीन सुहाना खान.” इस क्लिप में अनन्या के कार्य जीवन की झलकियां दिखाई गई हैं. Also Read - क्या आप जानते हैं कि शाहरुख़ खान के पास चाँद पर भी ज़मीन है?  

Also Read - कोरोनावायरस: 12 साल बाद शोएब अख्‍तर ने नीलाम किया शाहरुख खान से मिला खास गिफ्ट

बता दें कि अनन्या और सुहाना बचपन की दोस्त हैं. उनकी बॉन्डिंग को दर्शाती सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें हैं. अनन्या ने जहां एक तरफ बॉलीवुड का रुख अपना लिया है वहीं सुहाना ने अब तक इस इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना अभी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. बिना फिल्मों में कदम रखे ही सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. सुहाना और अनन्या सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.