शाहरुख़ खान के छोटे लाडले अब्राम भले ही अभी तक 3 साल के भी नहीं हुए लेकिन वो अभी से लोगो के बीच इतने फेमस हो चुके हैं की अब उनकी माँ गौरी खान को चिंता होने लगी है। शाहरुख़ खान अगर अब्राम की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो वो वायरल हो जाती है। जहाँ एक तरफ शाहरुख़ अभी से अपने बेटे को ग्लैमर वर्ल्ड से रु-बा-रु करा रहें हैं वहीँ दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन अपनी 4 साल की पोती आराध्या बच्चन को लाइमलाइट से दूर रखने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन फिर भी आराध्या की फैन फ़ॉलोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। (OH NO! अब शाहरुख़ खान नहीं करेंगे अपने बेटे अब्राम की फोटो शेयर)

अभी तो ये दोनों स्टारकिड्स काफी छोटे हैं लेकिन ज़रा सोचिये जब ये किसी बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करेंगे तो क्या होगा। सोने पर सुहागा तो तब हो जायेगा जब दोनों एक दुसरे के ओपोजित होंगे। आप सोच रहें होंगे की हम आपको दिन में सपने दिखा रहें हैं लेकिन ऐसा हमारा नहीं बल्कि खुद शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन का कहना है। दिलवाले के प्रमोशन के दौरान जब शाहरुख़ खान से पुछा गया था की कौन होगा बॉलीवुड का अगला शाहरुख़-काजोल तो किंग खान ने जवाब में कहा था ‘अब्राम और आराध्या’। शाहरुख़ के इस कमेंट पर जब हाल ही में ‘वज़ीर’ के प्रमोशन के दौरान अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया “अगर शाहरुख़ ने ऐसा कहा है तो उनके मुंह में घी शक्कर, दूध और सब कुछ”। (शाहरुख़ खान की फिल्म ‘फैन’ का पोस्टर हुआ रिलीज़: देखिये आखिर कौन है किंग खान का सबसे बड़ा फैन)

अमिताभ बच्चन की बातों से साफ़ हो गया है की वो भी चाहते हैं की भविष्य में अब्राम और आराध्या एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करें। चलिए अब उस दिन के लिए तो हमें सालों इंतज़ार करना पड़ेगा लेकिन आप को उदास होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि इंतज़ार का फल मीठा होता है।