मुंबई: मीडिया के एक बड़े हिस्से ने गुरुवार को यह कहते हुए हद कर दी कि साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जब श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर से पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए इन सारी अफवाहों को खारिज कर दिया. शक्ति कपूर ने कहा, “वाकई में? मेरी बेटी शादी कर रही है? कृपया मुझे भी आमंत्रित करना मत भूलिएगा!”

उन्होंने हंसते हुए यह भी कहा, “मुझे यह भी बता दीजिएगा कि शादी कहां होगी, मैं वहां पहुंच जाऊंगा. मैं पिता हूं और फिर भी मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता. इसलिए, कृपया मुझे बताइएगा.” मुंबई के किसी अखबार में प्रकाशित होने के बाद यह खबर देखते ही देखते वायरल हो गई. इसमें कहा गया कि श्रद्धा और रोहन अगले साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ये दोनों कथित रूप से दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

मुश्किल में ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा, अरेस्ट करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस, ये है पूरा मामला

काम की बात करें तो श्रद्धा को अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ के गाने ‘साइको सईयां’ के लिए बहुत सराहा गया. तेलुगु सुपरस्टार प्रभास अपनी रिकॉर्ड तोड़ फिल्म ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद इस फिल्म के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा श्रद्धा ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण धवन और नोरा फतेही संग नजर आएंगी.