नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) ‘शकुंतला देवी-ह्यूमन कंप्यूटर’ (Shakuntala Devi – Human Computer) नामक फिल्म के साथ जल्द ही पर्दे पर दिखने वाली हैं. विद्या ने इस फिल्म की रिलीज डेट को बताने के लिए अपने फैन्स को कई तरीके के मैथ्स पजल्स दिए हैं. इस फिल्म में विद्या मैथ्स को आसान करते हुए दिखने वाली हैं. यही कारण है कि उन्होंने इस घोषणा के लिए गणित की पहेली सजाई है. विद्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वो अपने फैन्स को ‘शकुंतला देवी-ह्यूमन कंप्यूटर’ फिल्म की रिलीजिंग डेट के बारे में बता रही हैं.

वीडियो में विद्या अंकों के साथ पहेली बुझा रही हैं जिससे समझना या सुलझाना बहुत मुश्किल साबित हो रहा है. यही नहीं इस कमाल एक्ट्रेस ने इमोजी की मदद से भी इस फिल्म की रिलीज डेट बताने की कोशिश की हैं. आखिरकार वीडियो के आखिर में विद्या ने इस बात की घोषणा कर दी कि उनकी यह फिल्म नए साल में रिलीज होने वाली है. विद्या ने सभी पहेलियों के जरिए यह बताया कि 8 मई 2020 को यह फिल्म रिलीज होगी. इस मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


अनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या के साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी. सान्या इस फिल्म मेंविद्या की ऑन-स्क्रीन बेटी अनुपमा बनर्जी की भूमिका में हैं.’दंगल’ फेम एक्टर ने इस फिल्म में अपने किरदार का पहला लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. विद्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो इस फिल्म और शकुंतला देवी के किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं. निर्देशक अनु मेनन, वेटिंग (2015) और लंदन पेरिस न्यूयॉर्क (2012) जैसी फिल्मों के लिए जाने पहचाने जाते हैं.