मुंबई: अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander) ईद के आनंद को बनाए रखने के लिए इस कठिन समय में अपनी तरह से प्रयास कर रही हैं. वह दोस्तों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन वितरित कर रही हैं और अब त्योहार के मौके पर आर्थिक सहायता भी दे रही हैं. Also Read - शमा सिकंदर के हुस्न पर लगा था कॉस्मेटिक सर्जरी का टैग, अब एक्ट्रेस ने खुल कर कही ये बात 

उन्होंने कहा, “हमने कुछ ऐसे लोगों की पहचान की जो जरूरतमंद हैं और मैंने उनमें से प्रत्येक को वित्तीय मदद करने के लिए कुछ पैसे ट्रांसफर किए हैं. मैंने मुंबई में एक संगठन को भी अपना शेयर दिया है जो लोगों को दिन-प्रतिदिन के हिसाब से खाना खिलाते हैं.” Also Read - लॉकडाउन के बीच लाल बिकिनी में तहलका मचा रही हैं Shama Sikander, पानी में आग लगा दिया! 

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि ईद 2020 उनके लिए खास क्यों है. उन्होंने कहा, “आम तौर पर हम उत्सवों पर इतना खर्च करते हैं, लेकिन आज पैसा जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकता है. मैं बेहद भाग्यशाली महसूस कर रही हूं और धन्य है कि मैं मदद करने की स्थिति में हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

बता दें कि शमा सिकंदर एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो लंबे समय से भारतीय फिल्म उद्योग में हैं. उन्हें टीवी श्रृंखला ये मेरी लाइफ है (2003-2005) में अभिनय के लिए याद किया जाता है जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी.