मुंबई: एक्ट्रेस वाणी कपूर ने फिल्म ‘शमशेरा’ में अपने को-स्टार संजय दत्त और रणवीर कपूर की तारीफ की है. अभिनेत्री ने दोनों को कमाल का अभिनेता और बेहतरीन इंसान बताया है. वाणी ने एजेंसी से बात करते हुए कहा, “वे बेहतरीन एक्टर हैं और कमाल के इंसान भी. वे प्यारे और डाउन टू अर्थ हैं. संजय सर बेहद प्यारे और सुपर स्वीट हैं. जिन अभिनेताओं की फिल्म में बेहद पसंद करती हूं, उनमें से एक रणवीर हैं और मैंने हमेशा एक दर्शक के रूप में उनके कार्य को सराहा है.”

दीवाली पार्टी के दौरान मीडिया पर भड़के ऋषि कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

यश राज फिल्म प्रोडक्शन की ‘शमशेरा’ सन 1800 की कहानी है, जिसमें वाणी खास भूमिका में हैं. करण मल्होत्रा ने ‘शमशेरा’ का निर्देशन किया है. फिल्म डाकुओं के एक समूह की है जो अपने अधिकारों के लिए और देश की आजादी के लिए अंग्रेजों से लोहा लेता है. फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी.

बता दें कि इससे पहले भी वाणी कपूर ने संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर खुद को भाग्यशाली माना था. उन्होंने एक इंटरव्यू में रणवीर कपूर की तारीफ करते हुए कहा था कि उनके के साथ शमशेरा में स्‍क्रीन शेयर कर खुद को सम्‍मानित महसूस कर रही हैं. उन्‍हें खुशी है कि वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनी हैं. उन्‍होंने कहा कि वह हमेशा से निर्देश करण मल्‍होत्रा के साथ काम करना चाहती थीं.