नई दिल्ली: अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. 21 वर्षीय शनाया स्वाभाविक रूप से उत्साहित है. आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में शनाया ने कहा कि मैं बेहद उत्साहित हूं और फिल्म की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं. मैं अपने चरित्र के ²श्यों पर बहुत चर्चा कर रही हूं. शनाया की पहली फिल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित की जाएगी. उन्हें फिल्म में अभिनेता गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ कास्ट किया गया है, फिल्म एक रोम कॉम लव ट्रायंगल पर बेस्ड है.Also Read - किसी हीरोइन से कम नहीं है अर्जुन कपूर की चाची Maheep Kapoor, हॉटनेस में बेटी शनाया को देती हैं टक्कर

Also Read - शनाया कपूर हुईं Oops Moment का शिकार, पहन ली ऐसी ड्रेस... लोग करने लगे ट्रोल...अरे! इरादा क्या है?

लॉकडाउन खत्म होने के बाद फ्लोर पर जाने से पहले नवोदित अभिनेत्री फिल्म की तैयारी कर रही है. वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि एक चरित्र की ईमानदारी को समझना महत्वपूर्ण है” अपनी पहली फिल्म से पहले, शनाया ने जाह्न्वी कपूर अभिनीत फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, ताकि फिल्म निर्माण और फिल्म के सेट के कार्य को समझने में मदद मिल सके. Also Read - शनाया कपूर ने मनीष मल्होत्रा के लिए किया रैंप वॉक, लोगों ने कहा ‘डक वॉक’

उनके पिता संजय कपूर हाल ही में डिजिटल स्पेस पर ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘द गॉन गेम’ और ‘द लास्ट ऑवर’ में देखा गया था, और जल्द ही वे ‘फाइंडिंग अनामिका’ में नजर आएंगे. शनाया ने बताया कि उन्हें अपने पिता की ‘लस्ट स्टोरीज’ सीरीज काफी पसंद है . उन्होंने कहा कि मेरे पिता द्वारा निभाए गए चरित्र में परतें थीं, और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी तरह से क्रेक हुई हैं.

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही शनाया सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी 741 हजार की फैन फॉलोइंग है. अपनी मां महीप कपूर के साथ बम्बल डेटिंग ऐप पर आने वाले एक वीडियो में नजर आने वाली शनाया कहती हैं, “सोशल मीडिया और ऑनलाइन इंटरैक्ट करना वाकई बहुत बड़ा काम है.”

डेटिंग ऐप्स के बारे में बात करते हुए, शनाया ने कहा, “मैं डेटिंग ऐप का उपयोग नहीं करती लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत बढ़िया है. मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना था. यह वास्तव में अच्छा है क्योंकि आप वास्तव में किसी व्यक्ति को ऑनलाइन जान सकते हैं.”

इनपुट: आईएएनएस