Dating App- बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेत्री शनाया कपूर के पास एक मनोरंजक जवाब है, जब आप उनसे पूछते हैं कि उनका डेटिंग ऐप बायो क्या पढ़ा जाएगा.Also Read - Mirzapur में खुद कोड़े मरवाने वाली गोलू गुप्ता की अबतक की सबसे बोल्ड फोटो, लोग बोले- तुम्हारे चक्कर में...

शनाया कहती हैं, ‘पिछली बार मैं किसी की तरह थी, मैं रक्तदान कर रही थी, लेकिन नमस्ते.’ Also Read - किसी हीरोइन से कम नहीं है अर्जुन कपूर की चाची Maheep Kapoor, हॉटनेस में बेटी शनाया को देती हैं टक्कर

डेब्यू से पहले ही शनाया सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 741के फॉलोअर्स की एक बड़ी बढ़ती हुई फैन फॉलोइंग है, जिसमें बायो है ‘सनशाइन ऑन माई माइंड’. उनके प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर सुंदर तस्वीरों के साथ उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की झलक देखने को मिलती है. Also Read - शनाया कपूर हुईं Oops Moment का शिकार, पहन ली ऐसी ड्रेस... लोग करने लगे ट्रोल...अरे! इरादा क्या है?

Shanaya Kapoor's Bikini in Viral Photoshoot Costs Rs 76,800 And She Totally Slays in it - See Pics

Shanaya Kapoor

हालांकि, उन्हें अभी खुलकर सामने आना और अपनी डेटिंग लाइफ पर चर्चा करना बाकी है.

यह अब बदल सकता है. शनाया और उनकी मां महीप कपूर के लिए बम्बल डेटिंग ऐप पर एक आगामी वीडियो में देखा जाएगा. वे ऑनलाइन डेटिंग पर टिप्स और ट्रिक्स साझा करेंगे और अपने डेटिंग अनुभव साझा करेंगे. मजेदार वीडियो में, शनाया और महीप पहली चाल बनाने के बारे में बात करेंगे और मजेदार रहस्य और जीवन की सच्चाई बताएंगे.

पेरिस में ‘ले बाल’ में ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ पर शनाया की पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति ने दर्शकों को डेटिंग पर अपने माता-पिता की एक दिलचस्प अवधारणा दिखाई. शनाया की मां एक दोस्त की तरह हैं जो अपनी बेटी को रिश्ते को सलाह देती हैं. “हमेशा प्राथमिकता दें और पहले खुद से प्यार करें, इससे पहले कि आप इसे दूसरों को दें! हमेशा अपने दूसरे में महत्वपूर्ण एक दोस्त खोजें!”

डेटिंग टिप्स के बारे में पूछे जाने पर, शनाया ने खुलकर साझा किया: “उस व्यक्ति से मिलने से पहले वीडियो कॉल करें, जिससे आप निश्चित रूप से जान सकें कि वे लोगों के रूप में कैसे हैं. आप उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए अगला कदम उठाने से पहले एक वीडियो डेट के माध्यम से एक वाइब पकड़ सकते हैं! मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है.”

हालांकि शनाया ने वास्तव में किसी ऐप के जरिए डेटिंग करने की कोशिश नहीं की है, लेकिन उनका मानना है कि यह एक शॉट देने लायक है. “मैं डेटिंग ऐप का उपयोग नहीं करती, लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत बढ़िया है. मैंने 17 साल की उम्र में डेटिंग ऐप्स के बारे में सुना. यह वास्तव में अच्छा है क्योंकि आप वास्तव में किसी व्यक्ति को ऑनलाइन जाने और उनसे मिलने से पहले जान सकते हैं. मुझे लगता है कि सामाजिक मीडिया और ऑनलाइन इंटरैक्ट करना वास्तव में बहुत बड़ा हो गया है.”

सभी पिताओं की तरह संजय कपूर भी अपनी बेटी को लेकर प्रोटेक्टिव हैं. शनाया ने खुलकर कहा, ‘मेरे पिताजी कभी नहीं पूछते या जानना चाहते हैं, वह बहुत सुरक्षात्मक हैं.’

अपनी पहली फिल्म में, शनाया कपूर को मुख्य भूमिका में अभिनेता गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ लिया जाएगा. बिना शीर्षक वाली फिल्म को एक प्रेम त्रिकोण के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी कहा जा रहा है. फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे और निर्देशक शशांक खेतान होंगे.