मुंबई: बुधवार को अभिनेता शरमन जोशी अलग अंदाज में दिखे. मुंबई की सड़कों पर लापता बहन के पोस्टर लेकर घूमते हुए उन्हें जिसने भी देखा, पहली बार में भरोसा नहीं कर पाया. अब आप शरमन की बहन के गुमशुदा होने की चिंता करने लगें, इससे पहले ही हम आपको बता देते हैं कि यह दरअसल शरमन की आगामी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा था. Also Read - Govind Namdev ने मारी 'Bhool Bhulaiyaa 2' में एंट्री, नेगेटिव रोल के हैं बेताज बादशाह  

शरमन जोशी अपनी आगामी फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ के प्रचार के सिलसिले में मुंबई की सड़कों पर लापता बहन का पोस्टर लेकर घूमे. उन्होंने इस अनुभव को अद्भुत बताया. शरमन गंगा नामक लड़की का पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे, जो फिल्म में लापता है, और इस तरह उन्होंने फिल्म का प्रचार शुरू किया. Also Read - क्या Computer Error की वजह से अमिताभ बच्चन बने 'स्टार ऑफ द मिलेनियम'?

अबराम कर रहे थे गणपति की पूजा, तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए शाहरुख Also Read - अमिताभ बच्चन ने की गोविंद नामदेव की तारीफ, कहा.....

शरमन ने कहा, “वाकई यह बहुत रोमांचक दिन था, क्योंकि लोग गुमशुदगी के इस पोस्टर की तरफ आकर्षित हुए, जबकि मैं लोगों को बताता रहा कि यह फिल्म का हिस्सा है.” उन्होंने कहा, “लोगों की इसमें रुचि अपने आप में अद्भुत थी. यह दिन फलदायी था और आशा करता हूं कि आने वाले दिन भी इसी तरह फलदायी होंगे.”

Bigg Boss 12: सपना चौधरी के गाने पर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने किया डांस, देखें VIDEO

धीरज कुमार द्वारा निर्देशित ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसमें ऐश्वर्य देवन, गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा, मनोज जोशी और मनोज पाहवा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.