हाल ही में बॉलीवुड के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन की मौत की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई थी। इसे कुछ ही दिन बीते हैं की अब अभिनेता शशि कपूर के मौत की खबर भी सोशल मिडिया पर वायरल हो गई है। आज कल सोसिला मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसका अंदाज़ा लगा पाना बेहद मुश्किल है। Also Read - Neetu Kapoor को Wedding Anniversary पर आई Rishi Kapoor की याद, रुला देगा ये वीडियो

Also Read - 41वीं वेंडिंग एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, ऋषि के लिए लिखा- 'हम रहें ना रहे...'

खास कर व्हाट्सअप की बात करे तो यहाँ तो पलभर में कुछ भी वायरल हो जाता है। शशि कपूर की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह फ़ैल गई की ऋषि कपूर को यह बात बतानी पड़ी की शशि की तबियत ठीक हैं।  ऋषि कावूर ने ट्वीट करते हुए इन अफवाहों का खंडन किया है। यह भी पढ़ें: Shocking!!! “अमिताभ बच्चन नहीं रहे”, व्हाट्सअप पर आग की तरह फैला मैसेज Also Read - ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' इस दिन होगी रिलीज, परेश रावल करेंगे अधूरा पार्ट?

ऋषि कपूर ने लिखा है सब कुछ ठीक है। ये अफवाहें बकवास हैं। ऋषि कपूर के अलावा शशि के बेटे कुनाल कपूर ने भी इस बात का खंडन किया है। बता दें की शशि कपूर 70 से 80 के दशक तक स्टार रह चुके हैं। उन्होंने ‘जब जब फूल खिले’, ‘त्रिशूल’,’चोर मचाये शोर’, ‘दीवार’, ‘चोर सिपाही’, ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’, ‘कभी-कभी और ‘दूसरा आदमी’जैसी हिट फिल्मों में काम किया हैं।

साल 2011 में शशि को पद्म भूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ऋषि कपूर के ट्वीट करने के बाद अब शशि कपूर के फैन्स के जान में जान आ गई है। सोशल मीडिया पर इससे पहले शक्ति कपूर, दिलीप कुमार और लता मनेश्कर जैसे कलाकारों के मौत की खबर भी वायरल हो चुकी है।