राजनेता व दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ ने हिंदी सिनेमा के परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है. फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने काम किया है. शत्रुघ्न ने मंगलवार को ट्वीट किया, “महान अमिताभ बच्चन और सबसे ज्यादा चहेते ऋषि कपूर ने कर दिया कमाल. ‘102 नॉट आउट’ अच्छी तरह बनी एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे समाज के हर वर्ग द्वारा देखा जा रहा है और आनंद लिया जा रहा है. हिंदी सिनेमा का परिदृश्य एक बार फिर दिग्गज, सबसे लोकप्रिय और कमाल के कलाकारों द्वारा परिभाषित किया गया है.”

शत्रुघ्न (71) ने अमिताभ की तारीफ कहते हुए कहा कि 75 वर्षीय अभिनेता युवाओं के आदर्श हैं और उमेश शुक्ला निर्देशित इस फिल्म में उनका अभिनय इसका गवाह है.

शत्रुघ्न ने अभिनेता जिमित त्रिवेदी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि जिमित त्रिवेदी जैसा नगीना मिलना एक सुखद सरप्राइज है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे वरिष्ठ व दिग्गज कलाकारों के साथ पर्दा साझा करते हुए भी दर्शकों के दिलों को जीत लिया.

102 not out

फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं. वैसे अभी हाल ही क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर ने फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में शानदार अभिनय के लिए दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तारीफ की है.

तेंदुलकर ने कहा, “इस शानदार फिल्म के लिए जिमित त्रिवेदी के साथ सौम्या और उमेश जोशी और इसके महान कलाकारों अमितजी और ऋषिजी को बहुत-बहुत बधाई. मुझे यह एक शानदार फिल्म लगी.”

618127-amitabh-bachchan-rishi-kapoor-102-not-out

उन्होंने कहा, “मैं अमितजी और ऋषिजी की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं. दोनों का अभिनय कौशल खुछ अलग स्तर का है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि कई प्रासंगिक संदेशों के साथ यह एक अनोखा संयोजन है. कुल मिलाकर मैं कहूंगा कि फिल्म बहुत अच्छी है. मैंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसे देखने का लुत्फ उठाया.”