Shehnaaz Kaur Gill Birthday: ‘बिग बॉस 13’ से मशहूर हुई सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. 27 जनवरी, 1993 को चंडीगढ़, पंजाब में जन्मीं शहनाज (Happy Birthday Shehnaaz Gill) आज मनोरंजन जगत की पॉप्युलर फेस हैं. 28 साल की उम्र में शहनाज ने बहुत कुछ हासिल कर लिया है. सोशल मीडिया पर शहनाज के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज (Shehnaaz Gill Birthday Celebration Viral Video) खूब वायरल हो रही हैं. इस खास मौके पर शहनाज के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी मौजूद थे और उन्होंने अपने खास अंदाज में शहनाज को बर्थडे विश किया.Also Read - Madhuri Dixit के प्यार में पड़ गए थे Govinda? इश्क़ में थे दीवाने, शादी के लिए कर दिया था प्रपोज मगर...

दरअसल शहनाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ के साथ कुछ दोस्तों ने मिलकर बर्थडे गर्ल को पूल में धक्का दे दिया. सिद्धार्थ ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर 27 तक गिनती करके शहनाज गिल को पूल में गिरा दिया और फिर मज़ेदार तरीके से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. Also Read - Ram Gopal Varma ने की Allu Arjun की तारीफ, फिर डिलीट किए ट्वीट...चिरंजीवी पर साधा था निशाना?

Also Read - Yellow Bikini पहन पूल में उतरीं Janhvi Kapoor, दिए जानलेवा पोज...लूट ले गईं फैंस का दिल- Video

इसी के साथ शहनाज ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सबके साथ मिलकर केक काटते हुए नज़र आ रही हैं. इंटरनेट पर शहनाज के ये वीडियोज तेजी से शेयर किए जा रहे हैं. बता दें कि बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक हॉटेल बुक किया गया था. इस मौके पर सीड की मां भी वहां मौजूद थीं.

बताते चलें कि शहनाज़ को बिग बॉस 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर कहा जाता है. बिग बॉस के घर से शुरू हुई सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती आज तक कायम है. दोनों के फैन्स इस जोड़ी को बेहद पसंद भी करते हैं.