Bigg Boss 15 Finale में Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla की याद में किया परफॉर्म, रोने लगे Salman Khan- VIDEO

Shehnaaz Gill Performance For Sidharth Shukla In Bigg Boss 15 Finale: शहनाज़ परफॉर्म करते करते सिद्धार्थ की यादों में खो जाती हैं और सलमान खान को देखते ही उनके दर्द का गुबार बाहर निकल जाता है.

Updated Date:January 29, 2022 4:55 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Advertisement

Bigg Boss 15 Finale Promo Video: बिग बॉस 15 अपने फिनाले के बहुत नज़दीक है. हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतता हुआ देखना चाह रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस का फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) बेहद ग्रैंड तरीके से होगा. फिनाले में सलमान खान (Salman Khan) बड़ी दिलचस्पी से शो को आगे बढ़ाएंगे. इस शो का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड यानी आज 29 और 30 जनवरी को होने के लिए पूरी तरह तैयार है. कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर फिनाले की झलक दिखाते हुए एक प्रोमो (Bigg Boss 15 Finale Promo Video) शेयर किया है जिसमें एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) नज़र आ रही हैं. इस प्रोमो वीडियो ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है और लोग इसे देखने के लिए बेताब हैं.

Advertising
Advertising

प्रोमो वीडियो में शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill Performance For Sidharth Shukla) अपने बेस्ट फ्रेंड दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही हैं और उनके लिए परफॉर्म कर रही हैं. शहनाज़ परफॉर्म करते करते सिद्धार्थ की यादों में खो जाती हैं और सलमान खान को देखते ही उनके दर्द का गुबार बाहर निकल जाता है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan Got Emotional) से भी ये बर्दाश्त नहीं होता है और उनकी आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 जीता था और पिछले साल सितंबर में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ बिग बॉस के एक अहम प्लेयर साबित हुए थे.

फिनाले में शहनाज़ के इस परफॉरमेंस ने हर किसी को भावुक कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग इस प्रोमो वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और शहनाज़ को हिम्मत दे रहे हैं. बता दें कि ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार शो से रश्मि देसाई भी एविक्ट हो चुकी हैं. ऐसे में टॉप 3 में इस वक्त तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल बचे हैं.

Also Read

More Hindi-news News

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:January 29, 2022 4:55 PM IST

Updated Date:January 29, 2022 4:55 PM IST