Shehnaaz Gill’s father denies rape allegations- बिग बॉस 13 में अपनी अदाओं से सबके दिल में जगह बनाने वाली कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिदार्थ शुक्ला की लव स्टोरी ने अच्छी खासी शो को अच्छी-खासी टीआरपी दिलाई थी. अब खबर है कि शहनाज के पिता Santokh Singh के खिलाफ पंजाब पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है. संतोख पर आरोप है कि उन्होंने बंदूक की नोक पर एक महिला का रेप किया. पीड़िता ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. पुलिस के मुताबिक, घटना 14 मई की है. उनके खिलाफ अमृतसर के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है.Also Read - प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुनील दर्शन ने Google CEO सुंदर पिचाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR, इस बात से थे परेशान

Shehnaaz gill father breaks silence on rape allegations

Shehnaaz Gill and his father in Bigg Boss 13 (Photo Courtesy: Colors TV)

वहीं एक निजी चैनल में संतोख सिंह ने इस आरोप को एक सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि वे सारा दिन घर पर ही थे. उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं. उनके पास बेगुनाही साबित करने के लिए सीसीटी फुटेज भी है. एक रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता जालंधर की रहने वाली हैं. वे संतोख के घर 14 मई को अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए गई थीं. जहां संतोख ने बंदूक की नोक पर उन्हें कार में बैठने के लिए मजबूर किया और दुष्कर्म किया. Also Read - Asim Riaz- Himanshi Khurana: मनीष मल्होत्रा के स्टोर में दिखे ये लव बर्ड, लोगों ने पूछा- क्या खिचड़ी पक रही है?

वहीं 19 मई को पीड़िता की शिकायत के बाद केस दर्ज किया गया. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार संतोख सफाई देते हुए कहा कि वे निर्दोष हैं. वे उस दिन घर से कहीं निकले ही नहीं. फिलहाल संतोख सिंह फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है.  बता दें, शहनाज गिल और उनके भाई अभी मुंबई में हैं. Also Read - Republic Day 2022: अमिताभ बच्चन ने तीन रंगों में रंगी दाढ़ी, करण जौहर, कंगना ने फैंस को दी शुभकामनाएं

Shehnaaz Gill has feelings for Sidharth Shukla

Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla in a still from Bhula Dunga (Photo Courtesy: YouTube Video Screenshot/ Indie Music Label)

बता दें, बिग बॉस में सिडनाज़ की जोड़ी को बहुत ही पसंद किया गया था. कई बार शहनाज़ ने ये भी कहा कि वो सिद्धार्थ से शादी करना चाहती है. हालांकि सिद्धार्थ कई बार इस बात इग्नोर करते हुए दिखाई दिए. लेकिन इन दोनों के फैंस चाहते हैं कि ये हमेशा के लिए एक हो जाएं.