Shekhar Kapur 44 साल से बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं. शेखर कपूर का पॉलिटिकल डॉक्यूमेंट्री शो प्रधानमंत्री काफी पॉपुलर हुआ था. इस शो को शेखर ने होस्ट किया था. शेखर कपूर भारतीय हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता देवानंद के भांजे हैं. उनकी तीन बहनें हैं. नीलू,अरुणा और सोहना कपूर. Also Read - एफटीआईआई के अध्यक्ष नियुक्त किए गए शेखर कपूर, 2023 तक होगा कार्यकाल

Also Read - फिल्मकार शेखर कपूर करना चाहते हैं सुशांत सिंह के लिए ये काम, बोले- एक दिन ज़रूर... 

Image result for shekhar kapoor instagram Also Read - शेखर कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' को लेकर किया ये बड़ा दावा, इससे पहले 'थियेटर स्टार सिस्टम' पर किया था वार

प्रशंसित फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने मुंबई में कार का मालिक होने को मूर्खतापूर्ण बात बताया और कहा कि उन्हें अपने आत्मसम्मान को साबित करने के लिए कार की आवश्यकता नहीं है.

एक ट्विटर यूजर ने कपूर को लिखा, “मुझे यह जानकर अजीब सा सुकून मिला है कि आप जैसे मशहूर व्यक्ति अभी भी रिक्शा का इस्तेमाल करते हैं.”

जिसका कपूर ने जवाब देते हुए कहा, “मेरे पास कार नहीं है. मुंबई में एक कार का मालिक होना मूर्खतापूर्ण है. एक औसत आकार की कार को बनाने के लिए 600,000 लीटर पानी लगता है. क्या हमें भोजन उगाने के लिए उस पानी का उपयोग नहीं करना चाहिए?”

Image result for shekhar kapoor, india.com

एक सोशल मीडिया ट्रोलर ने इसके बाद उनसे पूछा कि उसके पास कार नहीं है, जबकि “बॉलीवुड हस्तियों के पास 20 से अधिक आयातित कारें हैं.”

कपूर ने इसके जवाब में कहा, “मुझे अपने आत्मसम्मान को साबित करने के लिए 20 आयातित कारों की आवश्यकता नहीं है.”

कपूर ‘बैंडिट क्वीन’, ‘मासूम’ और ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.

एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा कि क्या वह रिक्शा का इस्तेमाल करते हैं.

कपूर ने कहा, “मेरे पास कार नहीं है. इसलिए अक्सर रिक्शा का उपयोग करता हूं.”

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.