मुंबई: सुशांत सिंह के निधन का ग़म अब तक हर किसी के दिल में ताज़ा है. इस हादसे ने अचानक से सबको अंदर से तोड़ दिया है. आम आदमी से लेकर फ़िल्मी हस्तियां अपने अपने तरीके से इस दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं. कुछ सेलेब्स ने सुशांत के पटना आवास पर पहुंच कर उनके घरवालों से भी मुलाकात की. इसी सिलसिले में अब प्रसिद्ध अभिनेता शेखर सुमन ने सोमवार को पटना में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से उनके घर पर मुलाकात की. शेखर सुमन ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी. Also Read - राजग बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व मे ही लेड़ेगी : नित्यानंद

उन्होंने कहा, “सुशांत के पिताजी से मिला.उनके दुख को साझा किया. हम कुछ देर के लिए बिना कुछ बोले एकसाथ बैठे. वह अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. मैं महसूस करता हूं कि दुख व्यक्त करने का बेहतरीन तरीका साइलेंस है.” Also Read - शेखर सुमन, संदीप सिंह पर सुशांत के परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, बोले-नौटंकी कर रहे हैं ये लोग 

अभिनेता ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “हम मामले को ऐसे ही जाने नहीं देंगे. हैशटैग जस्टिसफॉरसुशांतफॉरम, हैशटैग सीबीआईइंक्वयारी फॉर सुशांत.” रविवार को शेखर सुमन ने कहा था कि वह पटना में सुशांत के परिजनों और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे.  शेखर सुमन ने यह भी कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक ओपन और शट केस नहीं मानते.

इससे पहले नाना पाटेकर, मनोज तिवारी जैसे और भी अन्य कई हस्तियों ने सुशांत के घर का जायजा लिया. बता दें, निर्माता संदीप सिंह का कहना है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवाले अभी भी उनकी मौत के गम से ऊबर नहीं पाए हैं. सिंह के मुताबिक वह काफी लंबे से सुशांत के मित्र रहे हैं.

सिंह ने कहा, “एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है. मुझे नहीं लगता कि वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है. वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं. अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में हैं. वे पूरी तरह से बिखर गए हैं.”