Sherlyn Chopra accuses Raj Kundra of sexual Assault: शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ यौन शोषण (Sexual Assault) को लेकर एफआईआर करवाई है और साथ ही उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज (Raj Kundra) के संबंधों पर भी खलुकर बात की है.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) लगातार सुर्खियों में हैं और उन्होंने 14 अप्रैल 2021 में मुंबई पुलिस के पास दर्ज की अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया था.  रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने अपनी शिकायत में खुलासा किया था कि 2019 में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने उनके बिजनस मैनेजर को एक प्रपोजल डिसकस करने के लिए बुलाया था और 27 मार्च 2019 को बिजनस मीटिंग के बाद राज बिना बताए उनके घर आ गए.


शर्लिन (Sherlyn Chopra) की शिकायत के अनुसार उन्होंने कहा, ‘मैंने राज कुंद्रा से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा. जिस पर उन्होंने कहा कि यह काफी जटिल है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं’. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने आगे दावा किया कि किसी तरह वह राज कुंद्रा (Raj Kundra) को धक्का देकर वॉशरूम में जाने में कामयाब रही और उनके घर छोड़ने तक वहीं रही.