Sherlyn Chopra reveals rangeela filmaker Ram Gopal Varma Sending her vulgar obscene sex text message and offered nude film- एक था राजा. एक थी रानी. राजा ने किया रानी के साथ सेक्स. खत्म हुई कहानी. ये भी कोई बात हुई. Also Read - दुर्गा अवतार लिए गुस्से में नज़र आईं मोनालिसा को यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- भूल गई कि तुम 'डायन' हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि जिन भी डायरेक्टर्स ने मुझे सेक्स रोल ऑफर किए हैं उन्हें मेरा दूर से ही नमस्ते. एक इंटरव्यू में शर्लिन ने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हुआ करती थी. उनकी फिल्म रंगीला, सत्या, कंपनी देखने के बाद मैं उनके काम से इमप्रेस थी. Also Read - 'राधेश्याम' ने प्रभास को दो दिन पहले ही दिया बर्थडे गिफ्ट, इस महाकाव्य प्रेम कहानी का अंजाम क्या होगा?

मैं उनके साथ काम भी करना चाहती थी. फिर मैंने एक दिन उन्हें व्हॉट्स अप पर मैसेज भेजा कि मैं आपके साथ काम करना चाहती हूं. अगर किसी फिल्म में मेरे लिए आपके पास कोई रोल हो तो जरूर बताइएगा.

इस मैसेज के साथ मैंने अपनी कुछ तस्वीरें भी भेजी. उसके बाद झट से उनका मैसेज आया जिसमें एक फिल्म की स्क्रिप्ट थी. स्क्रिप्ट क्या थी पूरा मैसेज सिर्फ सेक्स सीन से भरा हुआ था. मैंने उनसे पूछा इसमें तो सिर्फ सेक्स ही है. कहानी कहां है? उन्होंने बोला बस यही है. मैंने बोला ऐसे कैसे हो सकता है. एक था राजा. एक थी रानी. राजा ने किया रानी के साथ सेक्स. खत्म हुई कहानी.

 

View this post on Instagram

 

The calm before the storm.. #ott #comingsoon #staytuned #soexcited 💋

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

ये कैसी फिल्म है. फिर मैंने वर्मा को बोला कि सॉरी मैं कोई सेक्स एक्सपर्ट नहीं हूं. आपकी ये फिल्म नहीं कर पाऊंगी.