Shikara Trailer 2: मशहूर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘शिकारा (Shikara)’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर आधारित हैं. इस फिल्म साल 1990 के दृश्य को फिल्माया गया है जब अलगाववादियों व आतंकवादियों द्वारा कश्मीर घाटी में रह रहे 3-4 लाख कश्मीरी पंडितों को उनका घर छोड़कर घाटी से पलायन करना पड़ा था. कश्मीरी पंडितों के साथ अत्याचार व कश्मीरी पंडितों की बेटियों के साथ हुए बलात्कार जैसी जघन्य घटना भी इस फिल्म का हिस्सा होगी. कुल मिलाकर कहें तो इस फिल्म को कश्मीरी पंडितों के लिए बनाया गया है जिन्होंने घाटी में अपना सब कुछ गंवा दिया था.

इस फिल्म में आदिल खान और सादिया मुख्य किरदार में हैं. शिकारा फिल्म में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है. इस फिल्म को प्रवासी शिविरों में शूट किया गया है. इस फिल्म में पलायन को बेहतर ढंग से दिखाने की कोशिश की गई है.

बता दें कि बीते दिनों फिल्म के दो ट्रेलरों को रिलीज किया गया. फिल्म का दूसरा ट्रेलर इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. इस ट्रेलर अबतक करोड़ों लोग देख चुके हैं. बता दें कि फिल्म में आदिल खान और सादिया कश्मीरी पंडित की भूमिका में होंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि जैसा कि फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है यह फिल्म भी उसी तरह आपको अंदर से झंकझोड़ के रख देगी. बता दें कि यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.