मुंबई: शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्मों से कई सालों से दूर हैं लेकिन वह हमेशा मीडिया और फैन्स के बीच किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों एक वीडियों के कारण शिल्पा को ट्रोल किया जाने लगा था. अब उनके बारे में कुछ ऐसी अफवाह उड़ी की उन्हें सामने आकर सफाई देनी पड़ी. अपनी सेहत के बारे में प्रशंसकों की चिंता दूर करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और वह गर्भवती नहीं हैं.

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी (43) ने यह सफाई तब दी है जब सोशल मीडिया पर उनके मुंबई की एक डायग्नोस्टिक लैब से बाहर निकलते हुए तस्वीर सामने आई थी. तस्वीर के साथ लिखा था कि शिल्पा को क्या हुआ. शिल्पा ने जवाब दिया कि वह नियमित जांच के लिए गई थीं.

उन्होंने लिखा कुछ नहीं, हे भगवान मैं यह जानने के लिए एसआरएल में नियमित रुप से चेक कराती हूं कि मेरा शरीर अंदर और बाहर से स्वस्थ है. उन्होंने लिखा कि कुछ न कुछ हम सभी को करना चाहिए. किस बात की अफवाहें? गर्भवती नहीं हूं, स्वास्थ्य जांच, इलाज से बेहतर सावधानी है.अभिनेत्री का छह साल का एक बेटा है.

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा अपने दोस्तों के साथ इफ्तार करते हुए फ़िल्मी गाने पर मस्ती करती हुई नजर आईं थीं. इसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं थीं. वीडियो में शिल्पा अपने दोस्तों के साथ अफलातून मिठाई के बारे में अपने फैन्स को बता रहीं हैं. लेकिन तभी अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाना बजने लगता है. इसके बाद वो सभी डांस करने लगते हैं. इसे लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं. इफ्तार पार्टी में गाना बजने से कई लोग नाराज हो गए और शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. आलोचकों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी को इफ्तार पार्टी में थोड़े सम्मान से पेश आना चाहिए था.