Top Recommended Stories

देश भर में गली-नुक्कड़ और सड़कों के कोनों में छिपा हुनर स्टेज पर देखने से हैरान हैं Shilpa Shetty, दिल से निकलता है सबको सलाम

India's Got Talent: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 'इंडियाज गॉट टैलेंट' रियलिटी शो की मदद से देश भर में छिपी प्रतिभा को सामने लाने पर खुश हैं.

Updated: January 28, 2022 5:32 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

shilpa shetty Excited to see hidden talent of india on stage of India's Got Talent
shilpa shetty

India’s Got Talent: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ रियलिटी शो की मदद से देश भर में छिपी प्रतिभा को सामने लाने पर खुश हैं. प्रीमियर वीकेंड के बारे में बोलते हुए, शिल्पा ने कहा कि मैं छिपी हुई प्रतिभाओं को उजागर करने के लिए उत्साहित हूं, जो भारत के नुक्कड़ और आस पास छुपी हैं.उन्होंने आगे कहा कि यह देखकर भी खुशी हो रही है कि दर्शक ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के इस सीजन का आनंद ले रहे हैं. किरणजी, बादशाह, मनोज और मैं शो की शूटिंग पर बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं.

Also Read:

यह चौथी बार है जब शिल्पा किसी रियलिटी शो को जज करती नजर आ रही हैं. इससे पहले वह ‘जरा नचके दिखा’, ‘नच बलिए’ और ‘सुपर डांसर’ जैसे शो जज कर चुकी हैं.

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 9 सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. बता दें, शो के लगातार वीडियो प्रोमो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं और वायरल भी हो रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 28, 2022 5:22 PM IST

Updated Date: January 28, 2022 5:32 PM IST