Shilpa Shetty ने Raj Kundra पोर्नोग्राफी केस पर दिया बयान, बोलीं- मैं Hotshots के दावों में शामिल नहीं हूं...बहनोई पर उठाई उंगली

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कंपनी या इसके कंटेंट की प्रकृति के साथ अपनी संलिप्तता से इनकार किया है.

Published: July 25, 2021 7:11 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Shilpa Shetty’s Statement to Cops in Raj Kundra Case: Never Asked What Work He is Doing, I Was Too Busy
Shilpa Shetty’s Statement to Cops in Raj Kundra Case: Never Asked What Work He is Doing, I Was Too Busy

नई दिल्ली: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़े विवादास्पद पोर्न मामले से जुड़े एक ताजा घटनाक्रम में, बॉलीवुड अभिनेत्री ने कंपनी या इसके कंटेंट की प्रकृति के साथ अपनी संलिप्तता से इनकार किया है और कुंद्रा के बहनोई पर उंगली उठाई है. शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा और राज के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा था. जांच दल मनी ट्रेल और संबंधित ईमेल की तलाश कर रहा है, जो आरोपी और अश्लील सामग्री में उसकी कथित संलिप्तता को उजागर करेगा.

Also Read:

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया है. अभिनेत्री ने कंपनी में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए दावा किया है कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था.

उसने यह भी उल्लेख किया कि इरोटिका पोर्न से अलग है, जिसके लिए उसके पति पर आरोप लगाया गया है, और वह पोर्न सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं है. सूत्रों का दावा है कि शिल्पा शेट्टी ने ऐप के कामकाज और उसके संचालन के लिए राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी का नाम लिया.

मामला सामने आने के बाद, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने पति के वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया और अपनी सक्रिय मनोरंजन परियोजनाओं (एंटरटेनमेंट प्रोजेक्ट्स) की भागीदारी से दूर हो गई, जिसमें एक टेलीविजन रियलिटी शो और उनकी वर्तमान फिल्म शामिल है.

क्रिकेट सट्टेबाजी की घटना के वर्षों बाद, राज कुंद्रा का नाम फिर से एक विवाद में सामने आया है और उन्हें कथित पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने राज के आईटी प्रमुख रयान थ्रोप के साथ उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी है .

इनपुट- आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 25, 2021 7:11 AM IST