राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में 2 महीने की जेल के बाद आखिरकार बेल मिल गई है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब जले से बाहर आए तो वो बेहद इमोशनल दिखे और साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करने से भी मना कर दिया. राज के जेल जाने के बाद से शिल्पा शेट्टी अपने विचार सोशल मीडिया पर रख रही हैं. जिसे पढ़कर लग रहा है कि वो अपनी जिंदगी के कुछ अहम फैसले लेने वाली हैं.Also Read - Vicky Kaushal Katrina Kaif Weeding News: क्या विक्की कौशल-कैटरीना कैफ जल्द करने वाले हैं शादी? जानें क्या है इस खबर की सच्चाई

शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में किताब के पेज की एक फोटो शेयर की है जिसका शीर्षक है ‘खुद पर निर्भर करना.’ इसमें लिखा है कि अंत में हम खुद ही अपनी करनी के जिम्मेदार होते हैं. अगर हम लकी है तो हमें हमारे परिवार और दोस्तों से समर्थन मिलता है. ठीक उसी समय हमें निर्णय भी लेना होता है और उसकी जिम्मेदारी भी उठानी होती है. सही या गलत हमारे ऊपर निर्भर करता है. हम एक गहरी सांस लेते हैं. मिली हुई सलाह पर चिंतन करते हैं. अपने अनुभव पर विचार करते हैं फिर जो सही लगता है उसके करते हैं. Also Read - थम नहीं रहा है Samantha Ruth Prabhu का गुस्सा, वही काम किया जो Shilpa Shetty ने किया था

अगर चीजें वर्कआउट हो जाती हैं तो हम आराम महसूस करते हैं. और अगर नहीं होती हैं तो उसकी जिम्मेदारी उठाते हैं और आगे बढ़ते हैं. Also Read - Tadap Teaser: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की तारा सुतारिया के लिए 'तड़प', इश्क के दरिया में डूब जाएगी!

Raj Kundra

बता दें, इससे पहले शिल्पा इस तरह के दार्शनिक विचार अपने सामने रख चुकी हैं. अब इन सबके जरिए वे क्या कहना चाह रही हैं ये तो वे ही बखूबी जानती और समझती हैं. लेकिन इसे पढ़कर आम लोग इतना जरूर समझ सकते हैं कि उनकी जिंदगी में काफी उथल-पुथल चल रहा है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री-बिजनेस वूमन शिल्पा शेट्टी प्रतिभा आधारित शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में जज के रूप में नजर आएंगी. उनका कहना है कि देश प्रतिभा से भरा हुआ है. शिल्पा ने कहा कि ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ एक ऐसा शो है जिसे मैंने वर्षों से देखा है. इसलिए स्वाभाविक रूप से, मैं शो के जज पैनल में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं.