Actresses who did nose surgery: बॉलीवुड की दुनिया में फिल्मी हसीनाएं खुद को एकदम परफेक्ट और फिट रखने की कोशिश में रहती हैं. एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती के लिए किसी भी हद तक जाती हैं. अपने हुस्न और अपने चेहरे की खूबसूरती में इज़ाफ़ा पाने के लिए कई अभिनेत्रियों ने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है. आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मी बालाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने नाक की सर्जरी करवाई है. इसके बाद उनके हुस्न में चार चाँद लग गया और वो बिलकुल बदल गईं.Also Read - Nargis Fakhri के खुलासे ने उड़ाए होश, बोलीं- 'न्यूड पोज और डायरेक्टर के साथ...', 6 साल की उम्र में झेला था ये दर्द

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) Also Read - बोनी कपूर की इस हरकत पर Janhvi Kapoor को आया गुस्सा, पापा को सबके सामने लगाई डांट- Video

Also Read - टैटू दिखाने के लिए Shruti Haasan ने उतार दिया टॉप, लिखा हुआ पढ़ने के लिए हो गई दिमाग की दही

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने खुद को पूरी तरह बदल लिया है. इंडस्ट्री में कदम रखने वक़्त वो बिलकुल अलग थीं. पहले स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया फिर दो बार नाक की सर्जरी करवाई और अब शिल्पा हुस्न से कहर बरपाती हैं. उन्होंने खुद को पूरी तरह बदल दिया.

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari)

aditi rao hydari nose surgery

अदिति राव हैदरी आज जितनी खूबसूरत हैं वो इसी सर्जरी की बदौलत. उन्होंने भी अपनी नाक की सर्जरी करवाई है. इंटरनेट पर उनकी पहले की तस्वीरें खूब वायरल हैं.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

फिल्म धड़क से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली जान्हवी कपूर आज बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. बताया जाता है कि, जान्हवी ने अपनी नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है. पहले उनकी नाक मोटी थी मगर बाद में वो ठीक हो गई.

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

nargis fakhri

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के हुस्न के चर्चे खूब रहे हैं. बताया जाता है कि नाक को ठीक करने के लिए उन्होंने अपने होंठ की सर्जरी करवाई है. पहले ही और अब की उनकी तस्वीरों में फर्क पता हो जाएगा.

श्रुति हसन (Shruti Haasan)

shruti hasan

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टॉलीवुड,कॉलीवुड फिल्मों में भी धूम मचाने वाली एक्ट्रेस श्रुति हसन तो बिलकुल बदल गई हैं. श्रुति हसन ने भी ‘नोज़ सर्जरी’ करवाई है. पुरानी और अब की तस्वीरों में यह फर्क साफ़ देखने को मिलता है.