बॉलीवुड एक्टर अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, शिल्पा बीते रविवार को अपनी फ्रेंड की इफ्तार पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं. उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया जिसमें शिल्पा अपने दोस्तों के साथ इफ्तार करते हुए फ़िल्मी गाने पर मस्ती करती हुई नजर आईं. जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं. Also Read - कांग्रेस का मोदी सरकार से सवाल, कितने करोड़ लोगों को कोरोना का मुफ्त टीका मिलेगा और किसको नहीं मिलेगा?

वीडियो में शिल्पा अपने दोस्तों के साथ अफलातून मिठाई के बारे में अपने फैन्स को बता रहीं हैं. लेकिन तभी अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाना बजने लगता है. जिसके बाद वो सभी डांस करने लगते हैं. जिसे लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं. इफ्तार पार्टी में गाना बजने से कई लोग नाराज हो गए और शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. आलोचकों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी को इफ्तार पार्टी में थोड़े सम्मान से पेश आना चाहिए था. Also Read - 'Statue of Unity' पर 'Statue of Liberty' से अधिक पर्यटक आते हैं, दो साल में 50 लाख से अधिक लोग पहुंचे: मोदी

एक यूजर ने लिखा- ये इफ्तार पार्टी है या किटी पार्टी? ये इफ्तार टेबल पर क्यों डांस कर रहे हैं? कृप्या थोड़ा सम्मान दिखाएं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- शिल्पा शेट्टी, मुझे माफ करिए लेकिन ये पोस्ट कर तुमने मुस्लिमों की भावनाओं को आहत किया है. लेकिन इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने शिल्पा का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि हर चीज को धर्म का एंगल नहीं देना चाहिए.