बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे का बर्थडे अच्छे तरीके से मनाने के लिए वृद्ध आश्रम को चुना. शिल्पा, उनके बेटे और पति राज कुंद्रा ने वृद्धआश्रम जाकर वहां बूढ़े लोगों को फल -मिठाईयां बांटी और खाना खिलाया. शिल्पा ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया. जिसके बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का गाना बज रहा होता है. ऐसे में एक यूजर ने ट्रोल करने के मकसद से ‘दिखावा’ करने की बात कही. इस कमेंट को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी नाखुश होकर इस पर करारा जवाब दिया.


इस कमेंट को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी नाखुश होकर इस पर करारा जवाब दिया. यूजर ने लिखा, ‘बेकार फलों को बांटकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. यह काफी आसान काम नहीं है. ऐसा दिखावा बंद करो.’ इसी वीडियो पर ऐसा लिखने वाले यूजर्स को करारा जवाब देते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘यह बेहद दुख की बात है कि आप ऐसा सोचती हैं. हां, हमने खुद इसे बांटने के बाद पूरा डिनर भी कराया. शिल्पा ने कहा, हमने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ये हमारे परिवार की परंपरा रही है और इसका एक मकसद ये भी है कि लोगों के बीच जागरुकता फैले और ज्यादा से ज्यादा लोग ऐसा करना शुरू करें. ऐसी जगहों पर मदद करना चाहिए जहां जरूरत हो.

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने ट्रोलर्स को जवाब देने के बाद लोगों बाकी इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया. कुछ ने शिल्पा को टैग करते हुए लिखा, ‘ऐसे सोच वाले लोगों जवाब देने की जरूरत नहीं. आप जानती है कि क्या आप कर रही हैं और क्या अच्छी चीजें है.’ एक यूजर ने यह भी लिखा, ‘लोगों में प्यार और दयालुता बढ़ाने का यह बेहद अच्छा तरीका है.’

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.