बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो ‘दस का दम’ इस बार मस्ती और पागलपन से भरपूर रहने वाला है. इस बार शो में दो मस्तमौला गेस्ट जो नजर आने वाले हैं. जिनका नाम है शिल्पा शेट्टी और फराह खान. सलमान और शिल्पा दोनों ही बेहद अच्छे दोस्त हैं. हालांकि इस शो में इस बार अनिल कपूर भी नज़र आने वाले हैं वे अपनी फिल्म फन्ने खां का प्रमोशन करते हुए नज़र आएंगे. शो में सलमान खान को शिल्पा और फराह मिलकर बहुत छेड़ती हैं. शिल्पा तो उनकी शर्ट के बटन तक खोल देती है और फिर बाद में कहती हैं “बंद ही रहने दो.” शिल्पा की ये शरारत देखकर सब हंसने लगते हैं. ये देखकर फराह भी कहां रूकती है वे सलमान से शिकायत करती हैं कि जैसे तुमने शिल्पा को गले लगाया मुझे नहीं.

बस पूरे शो में दोनों की मस्ती चलती रहती है और लोग हंस-हंसकर अपना पेट पकड़ लेते हैं. इसी बातचीत में जब सलमान, फराह और शिल्पा से सवाल करते हैं कि कितने फीसदी लोग अंग्रेजी बोलने वाली लड़कियों से इम्प्रेस होते हैं तो शिल्पा और फराह कहती हैं कि वे एक ऐसे लड़के को जानती है जो लड़कियों के अंग्रेजी बोलने से ही इम्प्रेस होता है. आप सोच सकते हैं कि ये दोनों किसके बारे में बात कर रही थीं.

बता दें, शिल्पा, सलमान के साथ ‘गर्व : प्राइंड एंड ऑनर’, ‘औजार’, ‘फिर मिलेंगे’ और ‘शादी करके फंस गया यार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शिल्पा ने बताया  “मुझे लगता है कि सलमान बदले नहीं है और न ही मैं बदली हूं. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती इसलिए दोस्ती वही है. यह अद्भुत है.”

बता दें, बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने द-बंग रीलोडेड शो को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस टूर में उनके साथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जैसे कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्‍हा और डेजी शाह भी शामिल थी. इस शो के लाइव कॉन्सर्ट अमेरिका और कनाडा में हुए थे, जिसमें इन सितारों ने जमकर धमाल मचाया.
बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.