Shilpa Shetty’s Daughter Samisha looks adorable on Father’s Day Special- बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने पति राज कुंद्रा के लिए फादर्स डे के अवसर पर एक विशेष मैसेज शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने अपने पति राज, बेटी समीशा और बेटे वियान राज के साथ स्विमिंग पूल में नहाते वक्त की तस्वीर पोस्ट की.Also Read - Train Accident Video: चलती ट्रेन में बुजुर्ग को चढ़ाने की कोशिश कर रहा था शख्स, दोनों चपेट में आए| वीडियो Viral

फोटो के साथ शिल्पा ने लिखा, “प्रिय कुकी, दुनिया के लिए आप सिर्फ एक पिता हैं.. लेकिन हमारे परिवार के लिए तुम दुनिया हो. हमारे बच्चे वीवान राज और समीशा आपकी जिंदगी में आने के लिए काफी भाग्यशाली हैं. हमारी जिंदगी में आने और दुनिया के सबसे अच्छे पापा होने के लिए धन्यवाद.” Also Read - Team India Head Coach: Anshuman Gaekwad का खुलासा- Ravi Shastri को क्यों चुना दोबारा टीम इंडिया का कोच

Also Read - इन बॉलीवुड स्टार्स के पहले उड़ गए थे बाल, हेयर ट्रांसप्लांट करके अब नहीं आते पहचान में

शिल्पा, जो योग के प्रति उत्साही भी हैं, उन्होंने पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर एक आसन का सुझाव दिया, जो तनाव और चिंता को दूर करने में मदद करेगा.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए अपने वीडियो में शिल्पा पाश्र्व सुखासन करती हैं.

अभिनेत्री ने खुलासा किया था, “कभी-कभी, किसी को अपना सप्ताह शांत तरीके से शुरू करने की आवश्यकता होती है. आज मेरे लिए एक ऐसा दिन है जब मैं बस अपने दिमाग को शांत करना चाहती हूं और खुद को शांत करना चाहती हूं.

इसलिए आज, मैंने पाश्र्व सुखासन का अभ्यास किया. तनाव और चिंता जो धीरे-धीरे प्रतिरक्षा प्रणाली और किसी के समग्र स्वास्थ्य को प्रभावित करती है. शारीरिक रूप से, यह गर्दन, कंधों, तिरछेपन और पीठ को स्ट्रेच करने में मदद करती है.”