‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के आरोपों को निराधार बताते हुए निर्माता विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने उनसे अपने काम पर ध्यान देने के लिए कहा है. प्रेस संवाददाताओं से सोमवार को बात करते हुए विकास ने कहा, “मुझे नहीं पता कि शिल्पा यह सब क्यों कर रही हैं. मैं बस इतना कह सकता हूं कि किसी भी मूर्खता के लिए सलमान खान, वायकॉम 18 (प्रोडक्शन हाउस) और कलर्स (चैनल) जैसे नामों को खींचना अच्छी बात नहीं है.” Also Read - Bigg Boss 14: राखी सावंत, विकास गुप्ता समेत इन एक्स कंटेस्टेंट्स की होगी घर में एंट्री? मचेगा बवाल

Vikas Gupta Shilpa Shinde

उन्होंने कहा, “उन्हें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. वह वास्तव में एक अच्छी अभिनेत्री हैं. यह जरूरी नहीं है कि जो कोई आपके पास आकर जो कुछ भी कहे वो सच ही हो. हमने डेढ़ साल पहले बिग बॉस के उस सीजन को खत्म कर दिया था. इसलिए अब उन्हें अपने काम की ओर ध्यान देना चाहिए क्योंकि वह हर दूसरे दिन जो कर रही हैं वह ठीक नहीं है.”

Bigg Boss 11: Shilpa And I Will Definitely Work Together, Says Vikas Gupta

Bigg Boss 11: Shilpa And I Will Definitely Work Together, Says Vikas Gupta

हाल ही में शिल्पा शिंदे ने ट्विटर पर लिखा, “प्रशंसकों के रूप में आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. आप सभी को धन्यवाद. हां, वास्तव में विकास गुप्ता टीवी उद्योग के माफिया हैं. इस नोटिस पर नजर डालें जो मुझे 27 सितंबर 2017 को मानहानि के मामले में मिला था जबकि 28 सितंबर 2017 को मैं बिग बॉस 11 में जा रही थी. यह मुझे बिग बॉस में जाने से रोकने के लिए किया गया था. क्या यह योजना सबसे अच्छी नहीं थी.”

Image result for shilpa shinde vikas gupta, india.com

इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि विकास ने सलमान खान को भी यह कहने के लिए प्रभावित किया कि टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से उन्हें निकालने में विकास का हाथ नहीं था.

विकास फिलहाल एमटीवी के शो ‘एस ऑफ स्पेस’ में काम कर रहे हैं.

(इनपुट एजेंसी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.