पुणे: न्यूज़ीलैण्ड की सिंगर और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया (Shirley Setia) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने गाने और अपनी क्यूटनेस से युवा दिलों पर राज करने वाली यह गायिका और अभिनेत्री अब जल्द ही एक नए सफ़र पर निकलने वाली हैं. यूट्यूब पर बॉलीवुड के गानों को अपने अंदाज में गाने से लेकर लाइव कॉन्सर्ट के शो करने वालीं 24 वर्षीय शर्ली सेतिया अब फिल्म ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. जीवन में काफी कुछ हासिल करने के बाद भी उन्हें लगता है, “अभी तो बस शुरुआत है.” Also Read - Shirley Setia Latest Photos: इस कीवी सिंगर और एक्ट्रेस की पूरी दुनिया है दीवानी, बॉलीवुड में हो गई है एंट्री 

पुणे में पंजाबी म्यूजिक फेस्टिवल में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “लाइफ में अभी बहुत कुछ करना बाकी है. मुझे खुशी है कि भारतीय इंडस्ट्री ने मेरा स्वागत कर मुझे खुले दिल से अपनाया. इंटरनेट पर चर्चित रहना आसान नहीं, मैं इस बात से सहमत हूं. इसके लिए कड़ी मेहनत करने पड़ती है.” शर्ली ने अपनी फिल्म पर खुशी जताते हुए बताया की उनका शिल्पा शेट्टी के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा.

 

View this post on Instagram

 

Riding into the new year like 🛵👻⁣ #Nikamma⁣ 5th June 2020 ⁣ @sabbir24x7 @abhimanyud @theshilpashetty @sonypicturesin

A post shared by Shirley (@shirleysetia) on

‘निकम्मा’ फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है. फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी हैं. फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.