बॉलीवुड सलेब्स के रिश्ते बड़े अजीब होते हैं। इन रिश्तों को चाइना मेड कहें तो गलत नहीं होगा। इनकी ना तो गारंटी होती है और ना ही वारंटी। इनकी डेट कब एक्सपायर हो जाये इसका भरोसा नहीं है। खैर अब आप सोच रहे होंगे की आखिर हम इतनी गोल गोल बात क्यों कर रहें हैं। दरअसल मामले ही कुछ गोल है। Also Read - बाल सफेद...इतने कमजोर...क्या हो गया Arjun Rampal का हाल, लोग बोलें- इतने बुड्डे हो गए?

Also Read - शबाना रजा है मनोज बाजपेयी की पत्नी का असली नाम, मजबूरी में बन गई थीं नेहा, बताई वजह

क्या सुज़ैन खान की वजह से हो रहा है अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया का तलाक? Also Read - आशा भोसले का ऋतिक रोशन को चैलेंज, उनके ही गाने पर किया ऐसा डांस कि उड़ गए सबके होश...देखें VIDEO

आप तो जानते ही हैं रितिक रोशन और सुजैन खान का पिछले साल तलाक हुआ था। जिसकी वजह अर्जुन रामपाल को बताया गया था। अब हाल ही में ख़बर आई की अर्जुन रामपाल भी अपनी पत्नी मेहर से तलाक ले रहें हैं। और इस बार भी वजह वही है। अर्जुन और सुजैन का अफेयर। इन सब के बाद अब जो ख़बर हमें हमारे एक सूत्र से पता चली है वो यक़ीनन आपको हैरान और परेशान कर देगा। ख़बर ये है की अर्जुन और मेहर के तलाक के बाद सुजैन और अर्जुन शादी कर लेंगे।

अर्जुन रामपाल ने तलाक की ख़बर का किया खंडन, झूठी खबर फैलाने पर मीडिया पर भड़के

जी हाँ बिलकुल सही पढ़ा आपने। अर्जुन और सुजैन एक दुसरे के लिए काफी सीरियस हैं और दोनों जल्द से जल्द शादी करने के प्लान बना रहें हैं। सूत्र की माने तो जिस ख़बर को अर्जुन और सुजैन अफवाह बता रहें थे वो शत प्रतिशत सच है। वैसे इस बात का कोई और कन्फर्मेशन हमें नहीं मिला है। हम दुआ करते हैं की ये सब झूट हो और अर्जुन और मेहर का रिश्ता कभी ना टूटे।