बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान से कई लोगों ने माफ़ी मांगी है। लेकिन सलमान ने आज तक किसीसे माफ़ी मांगी है, इस बारे में आपने शायद ही कभी सुना होगा। लेकिन ख़बरों की माने तो इस दबंग स्टार ने अब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ से माफ़ी मांगी है। जी हाँ ख़बरों की माने तो यह बात सही है।

सलमान खान और कटरीना कैफ़ बीते ज़माने में एक दुसरे को बेहद चाहते थे। लेकिन आज कैटरीना ने सलमान का साथ छोड़ कर रणबीर कपूर का हाथ थाम लिया है। जबसे सलमान और कटरीना अलग हुए तबसे इन दोनों के रिश्तों के बारे में अटकले लगाई जाती रही हैं की इन दोनों के बीच 36 का आकड़ा है। यह भी पढ़ें: Awesome!!! सलमान खान को आख़िरकार मिल गया ‘सुल्तान’ का गुरु

लेकिन इन तमाम अटकलों के बीच अब ऐसी खबर सामने आई है की सलमान ने कैटरीना से माफ़ी मांगी है। उसकी वजह यह ही की सलमान खान ने हाल ही में फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान कटरीना कैफ का मज़ाक उड़ाया था।

फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के लिए सलमान खान कपिल के हिट शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में गए थे।वहां कपिल ने पटाखे के एक पैकेट पर कटरीना की फोटो देख कर कहा था की इस पैकेट पर इनका क्या काम। इस पर सलमान खान ने कहा था की यह तो मेरे काम भी नहीं थी। सलमान के इस बात शो में हंसी के फव्वारे छुट गए थे। यह भी पढ़ें: OMG!! क्या आप जानते हैं सलमान खान के गोद में यह जो क्यूट बच्ची है वो कौन है?

सूत्रों के मुताबिक कैटरीना सलमान के इस मज़ाक से इतनी नाराज़ हुईं की उन्होंने सीधे सलमान को फ़ोन कर के चिल्लाकर अपनी नाराज़गी जताई। तब सलमान खान ने उनसे माफ़ी मांगी और कहा की वो इस बारे में मीडिया के सामने भी माफ़ी मांगेंगे

कैटरीना इस पर भी नहीं मानी उन्होंने सलमान को यह तक कह दिया की अब वो इसके आगे कभी भी उनका नाम लेकर मजाक नहीं उडाएँगे। ख़बरों के मुताबिक इस पर भी सलमान ने हामी भरी।