सलमान के साथ यूँ तो कई बॉलीवुड हसीना स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं लेकिन हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती की वो सलमान के दिल में घर बना पाये और जो सलमान का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है उसकी किस्मत तो मानो चमक पड़ती है। और ऐसी ही एक एक्ट्रेस है डेज़ी शाह, जिन्होंने सलमान के साथ फ़िल्म ‘जय हो’ में डेब्यू किया था। कहते हैं डेज़ी, सलमान के लिए दोस्त से ज्यादा है। (सलमान खान और डेज़ी शाह को जुहू PVR में spot किया गया)

खबरें उड़ी थी की सलमान खान ‘जय हो’ के दौरान डेज़ी शाह को डेट कर रहें थे। डेज़ी हर वक़्त सलमान के साथ नज़र आती। खैर अब सब कुछ बदल चूका है। सलमान, डेज़ी के अब सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन हां ‘जय हो’ की ये लीड एक्ट्रेस आज भी अपनी करियर का फैसला सलमान को पूछ कर ही लेती हैं। और ये बात खुद उन्होंने हाल ही में बताया। डेज़ी शाह की अगली फ़िल्म हेट स्टोरी 3 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया है। और ये फ़िल्म किसी पॉर्न फ़िल्म से कम नहीं है। (डेजी शाह को ‘हेट स्टोरी 3’ में बोल्ड दिखने से दिक्कत नहीं)

इस फ़िल्म में लीड रोल में डेज़ी शाह के साथ ज़रीन खान, शरमन जोशी और करन सिंह ग्रोवर हैं। और ये फ़िल्म बेड सीन्स के मामले में अब तक बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। फ़िल्म में ज़रीन खान और डेज़ी शाह ने इतने सेक्स सीन्स दिए हैं की सनी लियॉन भी शर्म से पानी पानी हो जायेंगे। अब आप सोच रहे होंगे की सलमान की करीबी डेज़ी ने आखिर ऐसी फ़िल्म के लिए हां कैसे कहा। आपको बतादें इसमें सलमान खान का बहुत बड़ा हाँथ है। डेज़ी शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया की हेट स्टोरी 3 जैसी बोल्ड मूवी करने के लिए वो पहले तैयार नहीं थी लेकिन सलमान ने उन्हें कन्विंस किया।

यानी सलमान के कहने पे ही डेज़ी एक सेमि पॉर्न फ़िल्म करने के लिए तैयार हुई हैं। अब सलमान की दी हुई ये सलाह डेज़ी को कितना आगे ले जाती है ये तो वक़्त आने पर ही पता चलेगा।