बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं लेकिन उनका पास्ट है की उनका पिछा छोड़ने को तैयार ही नहीं है। लोग कहते हैं की हमें पुरानी चीज़ों को भुला कर आगे बढ़ना चाहिए लेकिन सनी लियॉन के केस अलग है, वो आगे तो बढ़ना चाहती है लेकिन लोग है की उनका रास्ता रोक कर बैठे हैं। ताज़ा ख़बरों के मुताबिक सनी की पुरानी इमेज की वजह से अब एंटरटेनमेंट चैनल वालों ने उन्हें बैन करने का फैसला किया है यानि सनी अपनी फिल्मों को चैनल पर प्रमोट नहीं कर पाएंगी।

(यह भी पढ़ें: आखिर क्यों सनी लियॉन और दीपिका पादुकोण में छिड़ी जंग?)

सनी लियॉन बॉलीवुड में आने के पहले जानी मानी पॉन स्टार रह चुकी हैं। सनी को रियलिटी शो बिग बॉस के बाद बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिला। सनी ‘रागिनी एमएमएस २’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी हिट फिल्म बॉलीवुड को दे चुकी हैं लेकिन आज सनी का पास्ट उनका पिचा नहीं छोड़ रहा और अब उनके बॉलीवुड करियर पर भरी पड़ने लगा है। सूत्रों के मुताबिक सनी लियॉन और राम कपूर की फिल्म ‘कुछ कुछ लोचा है’ की मार्केटिंग टीम फिल्म को टीवी सीरियल और रियलिटी शो में प्रमोट करना चाहती है, लेकिन चैनल वालों ने ये कह कर सनी को शो में लाने से मना कर दिया की उनकी फिल्म में एडल्ट कंटेंट है जिस वजह से वो इस फिल्म का प्रमोशन अपने शो में नहीं करेंगे।

(यह भी पढ़ें: सनी लियॉन से आलिया भट्ट: बिकिनी में बॉलीवुड हसिनाए, कौन है सबसे हॉट?)

फिल्म की मार्केटिंग टीम से इस बारे में जब पूछा गया तो उन लोगो ने जवाब दिया की उनके पास कोई ऐसा शो है ही नहीं जहाँ वो सनी को फिट कर सके। खैर ये सब देखकर और सुनकर तो यही कहेंगे की सनी की पॉर्नस्टार वाली इमेज आज भी लोगो के मन में है।