बाहुबली 2 इस समय सिनेमाघरों में छाई हुई है और ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. ऐसे में कई लोग इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की सबसे महान फिल्मों में से एक मान रहे है. इतना ही नहीं बाहुबली 2 की तुलना को हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म शोले से भी की जा रही है. ऐसे में अब शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

डीएनए की खबर के मुताबिक शोले और बाहुबली की तुलना पर अब डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने कहा कि ‘मैंने अभी तब बाहुबली 2 नहीं देखी है और बिना देखे उसे मैंने कैसे महान फिल्म मान सकता हूं. शोले के साथ बाहुबली की तुलना सही नहीं है. क्योंकि शोले 42 सालों पहले आई थी वो वक़्त दूसरा था. ऐसे में इन दोनों फिल्मों की तुलना करना सही नहीं है.

दरअसल धमेंद्र, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और जया बच्चन की ये फिल्म 1975 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद इस फिल्म का दर्शकों का खूब प्यार मिला. इतना ही नहीं ये फिल्म 5 साल तक मिनर्वा थियेटर में चली थी. बाहुबली 2 इस समय बेशक बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. लेकिन रमेश शिप्पी के मुताबिक़ शोले और बाहुबली 2 के बीच किसी भी तरह की तुलना नहीं की जा सकती.