मुंबई: हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्‍म हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी हो गई है. अभिनेता रितेश देशमुख ने फिल्‍म की पूरी कास्‍ट के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने फिल्‍म में अपनी सह अभिनेत्री केृति सेनन की तारीफ की तो कृति ने भी उन्‍हें बेहतरीन इंसान बताया.

रि‍तेश ने कृति से कहा कि वह अपने सवाल पूछने वाला रवैया हमेशा बनाएं रखें. रि‍तेश ने कृति को सलाह दी है कि वे इसे कभी खत्म न होने दें. वहीं, कृति ने रितेश की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह आज तक जितने लोगों से मिली हैं, रितेश उन सभी में बेहतरीन शख्स हैं. उन्होंने कहा, “आपको जान कर बहुत खुशी हुई. एक शानदार अभिनेता और बेहतर इंसान! ऐसे ही रहें और कृपया संपर्क में रहें. साथ की बातचीत याद रहेगी, रि‍तेश.”

इस पर रि‍तेश ने प्रतिक्रिया दी, “डियर कृति, आपके शब्द बहुत नम्र हैं-बहुत खुशी हुई. आपके साथ शूटिंग का शानदार वक्त रहा. कलाकार का यह बेहतरीन गुण है कि ‘कभी सवाल पूछना बंद न करें’, जल्द मिलेंगे!’

इससे पहले रितेश ने कहा कि उनकी आगामी कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग मजेदार रही. यह पिछले फिल्मों की तुलना में चार गुना अधिक मजेदार थी. रितेश ने गुरुवार रात को फिल्म की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग पूरी हुई. इस सीरीज का हरेक शॉट बहुत मजेदार रहा है. यह चार गुना अधिक मजेदार है.”

‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी के पिछले तीन सीक्वल का हिस्सा रहे रितेश ने कहा कि उन्हें पहली बार कुछ नई प्रतिभाओं के साथ काम करने का मौका मिला. उन्होंने कहा, “पहली बार कुछ प्रतिभाशाली कलाकारों और पुराने दोस्तों के साथ दोबारा काम का मौका मिला. यह एक फ्रेशर्स पार्टी में पुनर्मिलन जैसा था. ‘हाउसफुल 4’ पूरी तरह विस्फोटक रही. दीवाली 2019 में मिलते हैं.”

‘हाउसफुल 4’ में रितेश देशमुख, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.